६ नवंबर की डायरी से

आप सभी शुभचिंतको की शुभेच्छाओं और बड़ों के आशीर्वाद से कल इंडिया टुडे ग्रुप के नए टीवी न्यूज़ चैनल #AajTakHD में ज्वाइनिंग हुई. मुझे पूरा विश्वास है कि मैं एडिटोरियल में मिलने वाली तमाम जिम्मेदारियों को सही तरीके से पूरा करूंगा. कल ज्वाइनिंग के दौरान ओरिएंटेशन सेशन में आज तक में कार्यरत संपादकीय जगत के दिग्गजों को देखना किसी ‘दर्शन’ से कम नहीं. इंडिया टुडे ग्रुप भारत की सर्वश्रेष्ठ संपादकीय क्षमताओं से संपन्न मीडिया कंपनी है. यहां पर कार्य करना मेरे जीवन में किसी उपलब्धि से बिल्कुल भी कम नहीं है.

अध्ययन और अपने भीतर एक सजग विद्यार्थी को ताउम्र बरकरार रखने की अनूठी पहल करने में मेरे प्रेरणास्रोत आदरणीय Hemant Madhav Kaushik सर, पिताजी और अम्मा, Ajay और Pawan सर, विश्वJeet Pathak भैया, सफर की धूप में लगातार उम्मीद और भरोसा रखने वाले Sudhanshu Mohan Pandey भैया, न्यूजस्ट्रीट में काम के दौरान प्रेरणापुंज Alok सर आप सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद. वैसे तो संपादकीय बारिकियों और प्रायोगिक जीवन की चुनौतियों को सीखाने में बहुत सारे लोग शामिल है लेकिन फिर भी कुछ नाम बहुत ही महत्वपूर्ण हैं, जिनका जिक्र ना करना अनैतिक सा लग रहा है. #itmi, Susmita Bala मैम, Prashant Kothari सर, Dhirendra Rai सर, Parul Chandra मैम, Ashutosh Sahai सर, Ashish Tiwari सर, Pulkit सर, Sudhir सर आप सबको धन्यवाद.

मैं अपनी तरफ से संस्थान द्वारा मिलने वाली महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों को पूरा कर सकूं, इसके लिए आप सभी के शुभेच्छाओं की जरूरत होगी.
#ओजस

Published by Abhijit Pathak

I am Abhijit Pathak, My hometown is Azamgarh(U.P.). In 2010 ,I join a N.G.O (ASTITVA).

Leave a Reply

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out /  Change )

Google photo

You are commenting using your Google account. Log Out /  Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out /  Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out /  Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: